Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार का बना आसान पीडीएफ गठबंधन


स्टॉक, विदेशी मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग के लिए नि: शुल्क ईपुस्तक यू.एस. सरकार ने अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन विकल्पों, वायदा और प्रतिभूतियों सहित किसी भी प्रकार के व्यापारिक वित्तीय साधनों में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको विकल्प, वायदा और शेयर बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं इस प्रशिक्षण की वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदें एसईएल विकल्प, वायदा या प्रतिभूतियों की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली कोई भी जानकारी या इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए मुनाफे या हानियों के समान होने की संभावना है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। कृपया सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यह साइट और सभी सामग्री केवल शैक्षणिक और अनुसंधान उद्देश्यों के लिए हैं किसी भी वित्तीय साधन में अपने पैसे का निवेश करने से पहले कृपया एक सक्षम वित्तीय सलाहकार की सलाह लीजिए। एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जहां औसत से अधिक रिटर्न शिक्षित और अनुभवी निवेशकों के लिए उपलब्ध हैं जो औसत जोखिम को ऊपर उठाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, विदेशी मुद्रा (एफएक्स) व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। किसी भी प्रथा से कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है या ऐसा दिखाने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभव है। कमाई का अस्वीकरण: हर प्रयास को इस उत्पाद का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व किया गया है और इसके संभावित। वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि आप इस वेबसाइट के साथ प्रदान की गई तकनीकों और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर किसी भी धन अर्जित करेंगे। इस पृष्ठ में दिए गए उदाहरणों को वादे के वादे या गारंटी के रूप में नहीं बताया जाता है। कॉपीराइट 2017 डेट्रिंगकॉएचट्रेडिंग मेड सरल मई 2008 में शामिल हो गया स्थिति: ग्रैंड पॉओपॉ 1,488 डाक यह संभव है हाँ। साल पहले जब मैं सेवानिवृत्त हुआ था, मैं कुछ करने की तलाश कर रहा था। मैं ट्रेडिंग एफएक्स के बारे में एक मुफ्त स्थानीय प्रस्तुति में भाग लिया। मेरे दिमाग ने कहा, "हम ऐसा कर सकते हैं और पैसे भी कमा सकते हैं। रेक्लिंगरक्वाट से इसलिए सभी नए लोगों के साथ यातना शुरू होती है मैंने 2,300 के लिए एक निश्चित अग्नि कार्यक्रम खरीदा सामान्य 4,000 कीमत से 1,700 की बचत आदमी। मेरे रास्ते पर मैं सोचा था कि Im यह समझना और व्यापार करना इतना कठिन था कि मैंने कभी पैसा नहीं बनाया। वास्तव में मैंने ज्यादातर समय खो दिया है जब मैंने फोन किया कि कंपनी सभी ग्रीक थीं मैंने सोचा था कि बहुत अच्छा है कि 19 साल की शिक्षा कर रही है मैंने कहा कि यह बीएस है और अन्य सिस्टम पर चला गया। पुराने चार्ट का अध्ययन करते हुए मैंने कई सालों के लिए डेमो ट्रेडिंग में बदलाव किया क्या उन्हें हर विधि में टिक किया था कुछ नियम, संकेतक था। पर amp पर मैं अंत में उन सभी के साथ तंग आ गया विचारों को याद करने से पहले साल मैं इस राशि को कर सकता हूँ तो फिर क्यों मैं अपने बट नियमित आधार पर लात मारी रही थी। कितना निराशाजनक। मुझे एक ऐसा तरीका चाहिए जो सरल था, सभी समय सीमा पर काम किया, साधारण नियम, कुछ संकेतक कि जब मेरी सरल चार्ट को देखते हुए यह सिर्फ चिल्लाया कि मुझे क्या करना चाहिए और एक विधि विकसित की गई जो कि मेरे लिए नियमित रूप से 70-80 जीत है इस पद्धति को विकसित करने में 2 साल का समय लग गया। मैं बहुत मेहनत करूंगा। देर रात और सप्ताहांत में मैं सफलता के लिए बहुत भूख लगी थी मैं 5min-15min-30min चार्ट व्यापार से नफरत करता हूँ। आपको प्रत्येक व्यापार को शुरू से अंत तक मॉनिटर करना होगा और आशा है और प्रार्थना करेंगे कि आपने सही प्रविष्टि बनाई है। मैं रात के समय संयुक्त राज्य अमेरिका ओपन और 4 घंटे के ट्रेडों के 1 3 घंटे के दौरान केवल 1hr चार्ट का व्यापार करता हूं। मैं 10:00 पैसिफिक, 2 बजे सेट अप की जांच करता हूं और 6:00 पैसिफिक के सभी 4 घंटे के ट्रेडों को बंद कर देता हूं। तुमने कभी सुबह अपने पनडुब्बी पर भटकने लगा और आप सोते समय 150 पाइप बनाते थे। आपके चेहरे पर मुस्कुराहट और आपके कदम में छोड़ने की गारंटी है। मैं बहुत सारे प्रशिक्षण चार्टों को अपने दिमाग में ले जाने के लिए पोस्ट करता हूं और यह कितना आसान है। बस अपनी आँखें, मस्तिष्क खोलें और ध्यान दें और आप शीघ्र ही पीप बना रहे होंगे आप सड़क के बारे में जानेंगे जो आपके द्वारा पिछली सीखे गए अधिकांश सामान बकवास है मैंने किया। ज्यादातर तरीकों में नियमों की सूची में सबसे चक्कर आना होगा आत्मविश्वास का निर्माण कभी नहीं अपनी प्रविष्टियों में विश्वास न होने और बाहर निकलते समय आपके पास कुछ भी नहीं है। हमारे पास ऐसे महान व्यापारियों का एक समूह है जो पहले से ही 6-8 महीने के लिए इस पद्धति का व्यापार कर रहे हैं, जो आपके सवालों के जवाब देने में आपकी मदद करेंगे। मैं अपने सभी सदस्यों के प्रति बहुत सशक्त हूं हमारे पास तनावपूर्ण धागा नहीं है कोई नाम कॉल करने की अनुमति नहीं है किसी भी समस्या को शुरू करने वाले किसी को हटा दें I अगर आपको कोई समस्या है तो मुझे प्रधानमंत्री बताएं और उसे पोस्ट न करें। यदि आपका खुश नहीं है कृपया चुपचाप पर चलें। आईडी आपके लिए समान है आप तनाव मुक्त सीखना चाहते हैं हमारे साथ शामिल हो जाएं। वास्तव में कुछ समझ नहीं सकते मुझे आपका फोन नंबर PM और फोन करने के लिए सबसे अच्छा समय और आईएल को एफएक्सडीडी डेमो चार्ट पर देखने के लिए इसे साफ़ करें ताकि हम एक ही चार्ट में देख सकें। हमारे कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए आपको एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी। इस पद्धति की कुंजी प्रविष्टियों के लिए ट्रेडर्स डायनामिक इंडेक्स सूचक है और बाहर निकलती है। मैं एक स्टोचैस्टिक (8,3,3) सूचक भी उपयोग करता हूं इसका उपयोग केवल दिशा की पुष्टि करने के लिए किया जाता है और कुछ नहीं। हम केवल हेकेन आसि मोमबत्तियों का इस्तेमाल करते हैं वह महत्वपूर्ण है । हम चाहते हैं कि आप एक सक्रिय सदस्य बनने के लिए सवाल पूछ रहे हों, चार्ट पोस्ट करें और जब संभव हो तो टिप्पणियां करें। जब तक आप अपना आश्वासन नहीं बनाते तब तक एक डेमो खाते का कारोबार शुरू करें और उसके बाद केवल एक लाइव खाते पर स्विच करने पर विचार करें। निषिद्ध टेम्पलेट पोस्ट नीचे और अपडेट देखें। प्रश्न पूछने से पहले पूरा धागा पढ़ें। आप दुखी नहीं होंगे संकेतक के लिए पृष्ठ 2 पर पोस्ट 25 देखें। नवीनतम अपडेट: पृष्ठ 11, 156 पोस्ट करें। धन्यवाद क्लिफ एक अन्य अपडेट द्वारा Numb3rs - 42 9 - पृष्ठ 48, पोस्ट 713 अपडेट करें: पोस्ट देखें 25 टीडीआई एंप हा (एपीबी) मोमबत्तियों के लिए 14 एप 15 देखें। मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 पोस्ट मैं रात में 4hr चार्ट्स का व्यापार करना पसंद करता हूं। मेरा ब्रोकर अपने समय (पैसिफ़िक) 10 बजे नए 4 घंटे मोमबत्तियां पोस्ट करते हैं, मेरा समय 2:00 बजे और मेरे समय में 6:00। जब मैं अपना चार्ट खोलता हूं तो मेरे पृष्ठ में 8 खुले चार्ट हैं I जब मैं नई मोमबत्ती खोलता हूं, तो मैं सेट अप के लिए टीडीआई पर नज़र रखता हूं। अगर मैं एक सेट अप देखता हूं हरा सिर्फ लाल पार कर बीमार व्यापार ले लो। पुस्टर बंद करें और बिस्तर पर जाएं चार घंटे बाद (1: 50) मेरी अलार्म नई मोमबत्तियों के लिए बंद हो जाती है और मैं एक झांकना लेता हूं। अगर मैं एक नया सेट अप बीमार में देखता हूं और पिछली अलार्म के साथ सुबह 5:50 पर देखता हूं तो मेरा समय मैं उस समय सभी ट्रेडों को बंद करता हूं और सोने के लिए वापस जाता हूं 200-500 पिप्स बनाने के लिए सामान्य सप्ताह में पर्याप्त सेट अप हैं तनाव शून्य है अगर मैं किसी भी दिन का कारोबार करता हूं तो समाचार समय पर 1hr चार्ट का उपयोग करें I 5-15 मिनट चार्ट पर किसी भी विधि और किसी भी समय सीमा मुश्किल और तेज़ होती है। जहां ज्यादातर व्यापारियों को वध करने के लिए ले जाया जाता है और डीलरों को यह पता होता है कि उनके पक्ष में बाधाएं डालती हैं मैं वैसे भी चार्ट्स पर नज़र रखने से नफरत करता हूं यहां तक ​​कि अगर मैं बाजार को खो देता हूं तो मैं सफलता के साथ 4hr चार्ट का उपयोग करता हूं 4hr चार्ट कम शोर, कम सिर नकली, किसी भी खबर से कम प्रभाव है बस बहुत सारे लाभ हैं आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए पुराने चार्ट का अध्ययन करना है टीडीआई चाल को देखो और यह कैसे पीए पर दिखता है, इसलिए हर बार जब आप उस सेट को देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि सफलता के लिए आपकी बाधाएं उच्च हैं। जनवरी 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 41 डाक सभी मदद के लिए बिग आप के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद नवंबर 2009 में शामिल हो: स्थिति 27,035 सदस्य हो सकता है यह TDI amp के लिए एक सहायक हो सकता है Heikin Ashi मई 2008 स्थिति में शामिल हो: Grand Poopaw 1,488 पदों में शामिल हुए मई 2008 स्थिति: ग्रांड पोपाव 1,488 पदों नवम्बर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27,035 डाक मुझे नहीं पता अगर उसका अधिकार एक और हैिकिन अही संकेतक की आवश्यकता है, कृपया अटैचमेंट इमेज (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया स्थितिः सदस्य 1,099 पद आप कृपया अपने टेम्पलेट को फिर से अपलोड कर सकते हैं क्योंकि यह मेरे चार्ट पर लोड होने पर ऐसा दिखता हैएक फ़ंडेड ट्रेडर्स बनें व्यापार करते समय अपने नेट पाम्पएल को देखें, यह आपके दैनिक का प्रतिनिधित्व करता है PampL प्लस कमीशन और फीस फंडेड ट्रेडर तैयारी खातों के पास 0 का प्रारंभिक संतुलन है। ट्रेलिंग मैक्स ड्राडाउन प्रारंभिक शेष राशि तक पहुंचने के बाद साप्ताहिक हानि की सीमा (यदि लागू हो) समाप्त हो जाती है। आपका उद्देश्य सही नियमों का पालन करें, लाभ लक्ष्य को पूरा करें, और आपको एक वित्तपोषित खाता प्राप्त होगा। फंडेड खाता उद्देश्य से मिलते हैं, धन प्राप्त करें। यह इत्ना आसान है। किसी भी समय, कहीं भी, अपने पहले 5,000 लाभ मुनाफे में रखें, और इसके बाद 80 में - शून्य जोखिम के साथ। चरण 3: वित्त पोषित खाता हमारा लक्ष्य एक व्यापारी के रूप में आपको सशक्त बनाना है। यहां, आप अपने पहले 5,000 मुनाफे में रहते हैं, और उसके बाद 80 इंडस्ट्री बेस्ट प्रॉफिट स्प्लिट की क्या उम्मीद है अपने पहले 5,000 मुनाफे में रखें, और उसके बाद 80 व्यापार अतिरिक्त उत्पाद उन उत्पादों का विस्तार करें जिन्हें आप यूरेक्स और आईसीई उत्पादों को शामिल करने के लिए व्यापार कर सकते हैं। अपने लाभ प्राप्त करें किसी भी समय वापस ले लें 0 वायर फीस (न्यूनतम 250) अधिक जानें उद्योग कम आयोगों .5 रूपए प्रति अनुबंध के रूप में कम से कम कमीशन वाले खाते में व्यापार करें। सभी खातों में 0 का प्रारंभिक संतुलन है, और खरीद शक्ति इस स्केलिंग योजना द्वारा निर्धारित की जाती है। वित्तपोषित व्यापारी इन नियमों का पालन करना चाहिए फ़ंडेड ट्रेडर्स विनिमय शुल्क द्वारा शुल्क के लिए डेटा शुल्क लागत के लिए जिम्मेदार हैं। ऐसे व्यक्ति जिनको किसी हिंसक अपराध का दोषी ठहराया गया है या किसी भी नियामक एजेंसी द्वारा अनुशासित किया गया है, वह किसी फंडेड ट्रेडर अकाउंट के लिए पात्र नहीं हैं। क्लीयरिंग फर्म के साथ बकाया ऋण भी पात्रता को प्रभावित कर सकते हैं अधिक जानकारी जल्द ही आ रहा है फॉरेन ट्रेडिंग कम्बाइन आपको फ्यूचर्स कम्बाइन के समान ही एक महान अवसर देगा, लेकिन आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने और इसका मूल्यांकन करने की अनुमति देगा। मुझे सूचित करें कि जब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जुड़ा हो तो उपलब्ध हो जाएगा निजी सलाह एक सफल व्यापारी बनना एक चुनौती है, लेकिन यहां मदद करने के लिए किया गया था। हम आपको हमारे किसी ऐसे कारोबारी विशेषज्ञ से जुड़ते हैं जो आपको सही तरीके से व्यापार करने, अपने कौशल का आकलन करने, प्रतिक्रिया प्रदान करने, और लाभदायक व्यापारी बनने के लिए किनारे देने के लिए आपको सिखाएंगे। रे बुर्केट के पास 30 साल का उद्योग और व्यापारिक अनुभव है और शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज द्वारा सामग्री विशेषज्ञ के रूप में मान्यता प्राप्त है। 1 99 7 में, रे ने ऑनलाइन व्यापारी की उन्नति का नेतृत्व किया और अल्ट्राचर्ट्स के विकास को डिजाइन और देखरेख किया। 2005 में, उन्होंने पूरे शब्द से पेशेवर व्यापारियों के चल रहे सीखने का समर्थन करने के लिए अपनी सहज ज्ञान युक्त विकास पद्धति का व्यावसायीकरण किया। मार्टी ने 1997 में शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज में अपने कैरियर की शुरूआत की, जो कि मनोविज्ञान की डिग्री के साथ शिकागो में सेंट जेवियर से स्नातक होने के बाद। क्लर्क और एक भरने वाले दलाल के रूप में दो साल बाद, मार्टी ने खुद के लिए व्यापार शुरू किया। फिर वह शिकागो बोर्ड ऑफ ट्रेड में गया जहां उन्होंने डाउ फ्यूचर्स का कारोबार किया। मार्टी ट्रेडों डाउ फ्यूचर्स इंडेक्स, एसएपीपी 500, नास्डैक, क्रूड ऑयल, यूरो एफएक्स, डॉलर इंडेक्स। वह केल्टेनर चैनल, वीडएडपी और अन्य बाजारों, व्यक्तित्व और व्यापारिक शैली के लिए विशिष्ट संकेतों को पढ़ने में माहिर हैं। जॉन बोगेरल्स की वित्तीय कैरियर 1994 में शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज और शिकागो बोर्ड ऑफ ट्रेड के व्यापारिक मंजिलों के समूहों के साथ बाजार विश्लेषक के रूप में शुरू हुई थी। जॉन एक चार्टर्ड मार्केट तकनीशियन और मार्केट तकनीशियन एसोसिएशन के सदस्य हैं। हेस स्ट्रक्चरल लॉग इन इंक का भी प्रमुख है, जिसे अगस्त 2000 में एक वित्तीय न्यूज़लेटर के रूप में शामिल किया गया था और एक कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार बन गया, जो ग्राहकों को प्रबंधित वायदा खाते प्रदान करता है। जॉन स्टॉर्मिंग द स्टॉर्म आऊट: क्या करें निवेशक अब क्या करें और ब्लूमबर्ग न्यूज, फॉक्स बिज़नेस न्यूज़, और फर्स्ट बिजनेस न्यूज पर विशेषीकृत वित्तीय विश्लेषक के लेखक हैं। आंद्रे मेकहुघ्स पहले व्यापार, बाजारों और व्यापारिक मंजिलों की शुरूआत 2001 की गर्मियों में सोयाबीन फ्यूचर्स पीट में CBOT फर्श पर स्वतंत्र तल व्यापारी के लिए एक क्लर्क के रूप में शुरू हुआ। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कैनसस में इकोनॉमिक्स में अपनी स्नातक की डिग्री पूरी होने तक चार ग्रीष्मकाल के लिए सीबीओटी पर लगातार चल रहा था। आंद्रे ने अपने व्यापारिक कैरियर को मालिकाना फर्म 2006 के साथ शुरू किया। बाजारों, बाजार यांत्रिकी, व्यापार और लाभदायक व्यापार रणनीतियों की अन्य आवश्यक और मूलभूत मूलभूतताओं पर सफलतापूर्वक नौ सप्ताह के कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, उन्होंने लगातार लाभप्रदता प्रदर्शित करने के लिए एक जीवित नकली खाते का व्यापार शुरू किया। नौ महीनों के बाद, फरवरी 2007 में, वह स्वामित्व ट्रेडिंग फर्म के साथ एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में हस्ताक्षर किए गए थे। आंद्रे हर साल से लाभदायक रहा है आंद्रे ट्रेड्स यूरोडोलर्स, यू.एस. फिक्स्ड इनकम (2, 5, 10, और 30 साल बांड), यू.एस. इक्विटी इंडेक्सस और यूरो वह मुनाफे के संबंध में व्यक्तिगत व्यापारिक मीट्रिक और उनके संबंधित प्रवृत्तियों के विशेषज्ञ हैं। उन्हें वर्तमान बाजार स्थिति की समझ है और यह व्यापार रणनीतियों से संबंधित है। स्क्वॉक रेडियो ट्यून हमारे पुरस्कार जीतने वाले प्रसारण में - आपको प्ले-बाय-प्ले अपडेट, शीर्ष व्यापारियों के साक्षात्कार और सम्मानित उद्योग पेशेवरों की अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। स्क्वॉक रेडियो की मेजबानी एडी हॉर्न ने की है, जिन्होंने सीएमई और सीबीओटी के व्यापारिक मंजिल पर 25 से अधिक वर्षों का खर्च किया था। एडी ने श्रोताओं को बाजार पर एक अनोखा परिप्रेक्ष्य दिया और उनके शो बेहद इंटरैक्टिव हैं। नि: शुल्क ट्रेडिंग शिक्षा हमारे इंटरेक्टिव चैट रूम में ऐसे दिमाग वाले व्यापारियों के साथ चर्चा करते हुए लाइव दैनिक व्यापारिक वर्ग व्यापार मनोविज्ञान के साथ दिमाग का विकास वास्तविक समय के व्यापारिक प्रदर्शन कोचिंग देखो पेशेवर व्यापार रहते हैं आपका फ़ंडेड खाता इंतज़ार कर रहा है। आप इसके लायक साबित करते हैं। विदेशी मुद्रा विवरण क्या है विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार को संदर्भित करता है, और मुद्राओं की खरीद और बिक्री। हर दिन यूएस 5.3 ट्रिलियन से अधिक लेनदेन विदेशी मुद्रा बाजार में होता है। विदेशी मुद्रा व्यापारी एक विनिमय दर की दिशा का अनुमान लगाने का प्रयास करते हैं, जैसे स्टॉक व्यापारियों ने कंपनी के शेयर की कीमत की दिशा का अनुमान लगाने का प्रयास किया। विदेशी मुद्रा व्यापारी एक मुद्रा जोड़ी खरीदते हैं, जब उन्हें लगता है कि विनिमय दर में वृद्धि होगी, और जब वे सोचते हैं कि मुद्रा विनिमय दर में कमी आएगी तो एक मुद्रा जोड़ी बेच जाएगी। शैक्षिक वीडियो: सभी वीडियो शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रदान किए जाते हैं और ग्राहकों को सामग्री या नीतियों पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वे उस इकाई के संबंध में भिन्न हो सकते हैं जो आप के साथ व्यापार कर रहे हैं। इसके अलावा, इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी राय, विश्लेषण, कीमत या अन्य सूचनाएं शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती हैं, और निवेश सलाह का गठन नहीं करती हैं। एफएक्ससीएम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेगा, इसमें बिना किसी सीमा के लाभ के लिए, जो कि सीधे या परोक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकते हैं। संबंधित मीडिया

No comments:

Post a Comment