Saturday 18 November 2017

बाइनरी विकल्प रणनीति यूट्यूब संगीत वीडियो


द्विआधारी विकल्प रणनीतियाँ मध्यवर्ती स्तर के व्यापारियों के लिए इंटरमीडिएट ट्रेडर्स, शुरू की गई व्यापारिक रणनीतियां थोड़ा अधिक जटिल हैं। असल में, उनमें से ज्यादातर जोखिम प्रबंधन के क्षेत्र को कवर करते हैं। ये रणनीतियों एक व्यापारियों के निवेश पूंजी के विस्तार के लिए तैयार हैं ताकि वे जीतने के लिए खेल में काफी समय तक रह सकें। उन्नत ट्रेडर्स यहां चर्चा की गई विभिन्न रणनीतियों को पूरी तरह से समझने के लिए, इन व्यापार रणनीतियों में इस्तेमाल विभिन्न व्यापारिक अवधारणाओं के बारे में एक ठोस समझ होना चाहिए। जो व्यापारियों के विकल्पों के काम में ठोस नींव की कमी होती है, उन्हें यह समझना मुश्किल होगा कि ये रणनीतियों कैसे काम करती हैं। जैसे, हम केवल उन्नत स्तरीय व्यापारियों को सलाह देते हैं कि यहां जिन रणनीतियों का उल्लेख किया गया हो। 100 तक की सिफारिश वाली ब्रोकर्स बोनस - नियम और शर्तें लागू। निवेशक अपनी सारी पूंजी खो सकते हैं समीक्षा कीजिए व्यापार द्विआधारी विकल्प यूट्यूब यूट्यूब मनोरंजन के लिए केवल एक महान स्रोत नहीं है, जहां सभी प्रकार के व्यक्तिगत वीडियो के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो, मूवी और टेलीविज़न के दृश्य भी अपलोड कर सकते हैं, यह एक बड़ा कैसे बन गया है कई लोगों के लिए। आप यूट्यूब खोज सकते हैं और लगभग किसी भी क्षेत्र के लिए एक प्रदर्शन वीडियो खोज सकते हैं। मैंने अपने लैपटॉप पर एक नया कीबोर्ड स्थापित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से एक यूट्यूब वीडियो का इस्तेमाल किया है और मेरे घर में एक शौचालय को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया है। इससे पहले कि मैं अपने इंद्रियों पर आया था, मैंने भी मेरी कार पर ब्रेक बदलने के लिए यूट्यूब का उपयोग करने पर विचार किया था YouTube बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए एक महान संसाधन भी हो सकता है, समस्या वास्तव में मदद कर सकने वाली वीडियो ढूंढने के लिए हजारों खोज परिणामों के माध्यम से सॉर्ट करने का प्रयास कर रही है। चार मुख्य प्रकार के द्विआधारी विकल्प वीडियो हैं रिच क्विक बाइनरी विकल्प प्रोमो वीडियो प्राप्त करें पिछली पोस्ट में हमने चर्चा की कि इन द्विआधारी विकल्प कैरियर की योजना बनाने के लिए पैसा उद्योग के लिए बहुत अच्छा असर करते हैं। दुर्भाग्य से, यूट्यूब पर इस प्रकार के कई वीडियो हैं जो कि सभी तरह के फ़्लैश हैं, लेकिन बहुत कम पदार्थ हैं। इन वीडियो से बचने के लिए शायद सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प घोटाले वीडियो ये वीडियो इस बात के बारे में बताते हैं कि बाइनरी ऑप्शंस का कारोबार कितना भयानक है और आम तौर पर दर्शकों को विदेशी मुद्रा जैसे विभिन्न प्रकार के व्यापार के लिए निर्देशित करता है ये भी गंभीरता से लेना मुश्किल है क्योंकि वे कुछ अन्य को बढ़ावा देने के लिए बाइनरी को मार रहे हैं। दलालों और ट्रेडिंग विशेषताओं पर सूचना वीडियो ये वीडियो आम तौर पर जानकारीपूर्ण होते हैं जो विभिन्न प्लेटफार्मों को उजागर करते हैं या ट्रेडों को कैसे निष्पादित करते हैं। हमने इस प्रयोजन के लिए एक लोकप्रिय 60 सेकंड बाइनरी विकल्प वीडियो का उत्पादन किया। बाइनरी विकल्प यूट्यूब ट्रेडिंग रणनीतियों इस श्रेणी में द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा लाभ प्रदान करने की क्षमता है। मेरे अनुभव में व्यापक ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए 2 उत्कृष्ट बाइनरी विकल्प यूट्यूब स्रोत हैं। एक स्रोत वित्तीय ट्रेडिंग स्कूल में ब्रायन और हैप्पी एफएक्सर है। दोनों यूट्यूब चैनल व्यापार की विस्तृत श्रेणी प्रदान करते हैं, जिन्हें विस्तार से समझाया गया है। ये यूट्यूब पर कई द्विआधारी विकल्प रणनीति प्रदाता हैं अपनी रणनीतियों और आराम के स्तर के अनुरूप रणनीतियों के लिए खोज करना सबसे अच्छा है। बेशक, यह हमेशा एक आदर्श रणनीति है जिसमें एक मुफ्त द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट है, जो कि अपनी पूंजी को खतरे में डालता है। संबंधित पोस्ट: 2 टिप्पणियाँ michael roebuck on March 10, 2018 at 2:25 pm नमस्ते आप पृथ्वी आदमी को नीचे एक सीवन मैं somme ब्रिटेन में आधारित opteck बाइनरी से मुश्किल बेच दिया है मैं मैं एक पर एक हेजिंग व्यापार लिखने में सक्षम हूँ कहा जाता है मूल स्टैइक प्राइस पर एक ही टिकट पर असफल होने पर 85 में कहा जाता है, जिसका अर्थ है कि पौंड 10 मूल शर्त खो जाएंगे लेकिन पाउंड 8 .50 पाउंड 10 ट्रेड कुल हानि पाउंड .1.50 के रूप में पाउंड 10 नुकसान के कारण यह व्यापार से पहले ही 5 नुकसान वाले व्यापार हो जाता है 4 में आपका व्यापार 1 में जीतना है या मुझे मिल गया है कि आप इसे सही से प्राप्त कर सकते हैं आप अपने व्यापार से बाहर निकल सकते हैं सबसे अच्छा माइक है यह एक बढ़त जेडी लसीरिंग है 22 अप्रैल, 2018 को 9:32 बजे। हाय माइकल टिप्पणी के लिए धन्यवाद। आपको एक ईमेल भेजा, कृपया मुझे उत्तर दें मुझसे बात करने और आपके व्यापार के साथ मदद करने के लिए मेरी खुशी होगी। एक टिप्पणी सबमिट करें रद्द उत्तर आप टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए। अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी लेखकों की राय है और आवश्यक तथ्य या डेटा के आधार पर वास्तविक कानूनी फैसले पर आधारित नहीं है। ट्रेडओपस और उसके कर्मचारी इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई ज़िम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति यहाँ देखें जोखिम प्रकटीकरण: वित्तीय बाजारों में ट्रेडिंग जोखिम के विभिन्न स्तरों के साथ आता है। इसमें शामिल जोखिमों को पहचानने के लिए व्यापारी की जिम्मेदारी है व्यापारियों को अधिक पैसा नहीं लेना चाहिए, फिर वे खो सकते हैं ट्रेडओपस और उसके कर्मचारी इस वेबसाइट पर मौजूद डेटा या सलाह के उपयोग के परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारिक हानियों के व्यापारियों की जिम्मेदारी नहीं रख सकते हैं। एफटीसी दिशानिर्देशों के अनुसार, ट्रेडओपस के पास इस वेबसाइट पर उल्लेख के कुछ उत्पादों और सेवाओं के साथ वित्तीय संबंध हैं, और यदि ग्राहक हमारी सामग्री में इन लिंक्स पर क्लिक करना चुनते हैं और अंत में उनके लिए साइन अप करते हैं, तो ट्रेडओपस को मुआवजा दिया जा सकता है। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए ट्रेडऑपस आपका प्राधिकरण है ट्रेडऑपस में हम द्विआधारी विकल्पों की दुनिया में मिनट की जानकारी तक विस्तृत ब्रोकर समीक्षाओं सहित प्रदान करते हैं। GoogleBinary Option Breakthrough Today I8217ll इस प्रणाली की समीक्षा कर रहा है और बाइनरी टुडे समुदाय को यह बताने लगा है कि हमें इस विक्रेता पर विश्वास करना चाहिए या नहीं। द्विआधारी विकल्प सफलता की समीक्षा जब आप ऑर्डर करने का प्रयास करते हैं, तो आपको बाइनरी ऑप्शन ग्रोथ्रू वेबपेज के 300 मूल्य के बावजूद रेडवुड बाइनरी ऑप्शन ब्रॉकरेज के साथ पंजीकरण करने के लिए रीडायरेक्ट किया जाता है। फिर पंजीकरण करने के बाद व्यापारियों को ईमेल भेजने के लिए विक्रेता से कहा कि वे धन जमा करते हैं और फिर उन्हें सॉफ्टवेयर तक पहुंच प्रदान की जाएगी। यह एक आम विपणन तकनीक है, जो मुझे लगता है कि कुछ बिंदुओं पर बूढ़ा हो जाएगा क्योंकि हमारे पास केवल इतने सारे ब्रोकरेज खाते हो सकते हैं। एक बार जब आपको एक दलाल मिल जाए तो मुझे लगता है कि मुझे बदलना है। I8217ve एक दलाल के साथ दो साल से अधिक है और इसलिए अगर डेवलपर मुझसे कहता है कि मुझे उनके उत्पाद का उपयोग करने के लिए एक नया दलाल के साथ पंजीकरण करना होगा, I8217m केवल दिलचस्पी नहीं है द्विआधारी विकल्प ब्रोकरेज के साथ साइन अप करने के लिए बाइनरी ऑप्शन की सफलता के लिए वास्तव में कोई कारण नहीं है क्योंकि वे हमें एक MT4 सूचक प्रदान कर रहे हैं। मैं यह कहता हूं क्योंकि सूचक और एमटी 4 दलाल से कभी भी नहीं जुड़ा होगा, इस प्रकार यह किसी भी द्विआधारी दलाल के साथ काम करेगा और कोई ऑटो ट्रेडिंग फीचर्स नहीं होगा। यह संकेतक निश्चित रूप से ट्रेड एंट्री बाइनरी ऑप्शंस ईबुक के लिए 12 वीं कैंडेलेस्टिक फॉर्मेशन पर आधारित है। मैं कह सकता हूँ कि I21217ve इस पुस्तक के बारे में कभी नहीं सुना और न ही इसे पढ़ा। यह सॉफ़्टवेयर यूट्यूब और वीडियो I8217ve का उपयोग करके प्रचारित किया जाता है ताकि पृष्ठभूमि में संगीत के साथ बहुत सारे नमूना ट्रेडों और बहुत कम स्पष्टीकरण देखा जा सके। मैं द्विपदीय आज के पाठकों को बाइनरी विकल्प की सिफारिश नहीं करेगा। वहां 8217 वास्तव में यहां कुछ भी नहीं है जो इंटरनेट पर कहीं और कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देता है I2121 यदि आप इस समीक्षा में जोड़ना चाहते हैं, तो 8217 के कुछ अंश कृपया लेख के नीचे अपनी टिप्पणियों और प्रश्नों को छोड़ दें। आज बाइनरी आने के लिए धन्यवाद और मुझे उम्मीद है कि आप बाइनरी विकल्पों में सफल होने के तरीके के बारे में इस वेबसाइट पर अधिक समय व्यतीत करते हैं और मैं आपकी क्या भूमिका निभा सकता हूं। यदि आपको कभी भी किसी भी मदद की ज़रूरत हो तो वेबसाइट के शीर्ष पर जॉन से संपर्क करें क्लिक करें और मुझे व्यक्तिगत ईमेल भेजें जॉन केन के बारे में लेखक मैं एक पूर्णकालिक द्विआधारी विकल्प व्यापारी हूं मैं पिछले 5 वर्षों में अपनी नौकरी छोड़ने और पूरी तरह से व्यापार करने के लिए अपने आप को समर्पित करने में सक्षम था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा शौक और जुनून मेरे लिए जीवित रहेगा लेकिन मैं हर दिन इसकी आभारी हूं। मेरा मुख्य लक्ष्य अब बाइनरी ट्रेडिंग समुदाय के साथ संवाद करना है, विभिन्न वेबसाइटों में योगदान करना और अन्य व्यापारियों से सीखना है। अस्वीकरण: बाइनरी आज आपको याद दिलाना चाहूंगा कि इस वेबसाइट में निहित सामग्री वास्तविक समय और सटीक नहीं है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं देता है, उपरोक्त सूचक नहीं है और केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही है। उपरोक्त पर निवेश, व्यापार या द्विआधारी विकल्प या विदेशी मुद्रा में सट्टेबाजी के लिए भरोसा नहीं किया जाता है, जब तक कि आभासी धन के साथ ऐसा नहीं किया जाता है बाइनरी टुडे या बाइनरी टुडे में शामिल कोई भी व्यक्ति इस वेबसाइट पर मौजूद समीक्षाओं, सिफारिशों, चार्ट्स, सॉफ्टवेयर, आय रिपोर्टों और संकेतों सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई देयता को स्वीकार नहीं करेगा। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है। संबंधित पोस्ट कोई संबंधित पोस्ट नहीं मिली 22 उत्तर बाइनरी ऑप्शंस के लिए प्रतिबन्ध ब्रेकथ्रू स्काइप अब है: कम से कम जुलाई 2018 में, उसे पकड़ने का कोई तरीका नहीं। मैंने उसे 6 दिनों के लिए एक स्काई स्काइप (एक संपर्क के रूप में जोड़ा जाने के लिए अनुरोध किया, क्योंकि मेरे पास संकेतक प्रश्न हैं), उस सूचक से संबंधित उनके सभी प्रसादों के लिए बिक्री के साथ एक स्वचालित उत्तर को छोड़कर कोई जवाब नहीं। अगले दिन मैंने उससे कुछ सवाल पूछा, कोई जवाब नहीं। इसलिए मैं इसे और उसके सूचक को एक घोटाला मानता हूं, जब तक अन्यथा साबित नहीं किया जाता। सबूत इस रूप में हो सकता है: जॉन यहां बाइनरी दे दो, सफलता के स्क्रीनशॉट के साथ आपका ईमेल, दोनों चार्ट्स amp खाता स्टेटमेंट उस से परे: शुभकामनाएँ या तो वह जुलाई बंद ले जाता है, या वह एक घोटाला कलाकार है आप तय करें। उम्मीद है कि द्विआधारी विकल्प के पीछे वाला व्यक्ति आपको वापस मिल जाएगा मैं हमेशा ग्राहक सहायता को ईमेल करने की सलाह देता हूं इससे पहले कि आपको कोई प्रतिक्रिया मिलती है। मैं स्काइप डेविस TheMark शुक्रवार हूँ, और जब तक मुझे कोई उत्तर नहीं मिलता (मैं इस सूचक के बारे में भी उत्सुक हूँ, और मैं 8 प्रश्नों को प्राप्त करता हूं, जब मैं उसे प्राप्त करता हूँ तो मैं स्काइप में कॉपी करूँगा। जब वह जवाब देंगे, तो मैं अपडेट करूँगा और यहां पोस्ट करूंगा, धन्यवाद (मैं जल्द ही बीटीटी के रूप में अच्छी तरह से 82208217 को मुफ्त सूचक के रूप में खरीदना चाहता हूं, मैं देखता हूं कि यह आसानी से बीटीटी ट्रेडों की पुष्टि कैसे करेगी।)) मैंने उन्हें ईमेल भी किया, लेकिन एक सप्ताह का भी जवाब नहीं दिया, लेकिन मैंने उसे स्काइप पर जोड़ा और उसने मुझे कम जवाब दिया 24 घंटे से अधिक, तो दोस्तों अगर मेल से यूआर का जवाब नहीं मिलता, तो स्काइप डेविस के साथ जुड़ने का तरीका है। अहसान, क्या आपके लिए रणनीति का काम करना चाहिए था कि आपको एक नया दलाल मिल जाए, सफलता दर 90 है, जैसा कि यूट्यूब पर बताया गया है हाय क्या आपको अपने कम्प्यूटर के सामने एमटी 4 के साथ पूरे समय बैठने के लिए संकेतक के लिए खुला दिखाना है या क्या यह शोर अलर्ट्स के साथ, आप अभी भी निकटता के भीतर कुछ और कर रहे हैं, यहां एक चेतावनी और अपने कंप्यूटर पर कूद और एक व्यापार रख सकते हैं क्या आपको पूरे मुद्रा में उसी मुद्रा युग को देखना है। या यह एक चेतावनी दे सकता है अगर आप एक अलग मुद्रा जोड़ी पर हैं, तो आप को देखकर इंटरनेट पर सूचक मिला, मैंने पहली बार कोशिश की, मैंने कुछ जीत देखीं जो 15 चार्टों पर पहले से ही पारित हो चुके हैं, मैंने इसे खोल दिया है बहुत समय है इसलिए मैं 1 मिनट का चार्ट डाल दिया और 1 ट्रेडों के साथ लाइव व्यापार करने का निर्णय लिया, जब खोलने के लिए मुझे 5 ट्रेडों मिले, तो सभी 5 जी 1 मिनट का चार्ट 5 एक्सपूल न हो जाए कि यह वास्तव में काम करता है। वैसे भी तुम्हें बताने के लिए बस मैं इसे 1 मिनट का चार्ट और 5 एक्सपी का परीक्षण कर रखूंगा क्योंकि यह अधिक होगा .. बाइनरी टुडे दलालों, संकेतों, रणनीतियों और अन्य पर उपयोगी उपकरण और जानकारी प्रदान करने के मुख्य लक्ष्य के साथ एक बढ़त वाली द्विआधारी विकल्प समीक्षा साइट है। हम सफल व्यापारियों के एक बड़े समुदाय का विकास करने की उम्मीद करते हैं और विक्रेताओं की निंदा करते हैं जो उनके कार्यों या अपने ग्राहकों के प्रति सम्मान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। आय रिपोर्ट सबसे पारदर्शिता बनाए रखने के लिए अब मैं अपने व्यापारिक आंकड़ों पर मासिक रिपोर्ट प्रदान करता हूं: नवीनतम बाइनरी विकल्प विशेषज्ञों की पुस्तक हाइलाइट्स YouTube श्रृंखला में द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियां क्या हैं पिछला समाचार न्यूयॉर्क, एनवाई (पीआरडब्ल्यूईबी) विज्ञप्ति November 02, 2018 द्विआधारी विकल्प विशेषज्ञों ने अपनी पहली पुस्तक द बायरी ऑप्शंस पाइपलाइन के साथ सफलता हासिल की है: द बायरियन ऑप्शंस की शक्ति, जो कि अमेज़ॅन पर अच्छी तरह से बेचा नहीं है बल्कि वित्तीय बाजारों में व्यापार के लिए एक व्यवहार्य और रोमांचक विकल्प के रूप में भी बाइनरी विकल्प पेश करता है। न्यूयॉर्क स्थित ट्रेडिंग कंसल्टेंसी फर्म ने हाल ही में द बाइनरी ऑप्शन्स इनसाइडर नामक एक अन्य गाइड के साथ उस पुस्तक का अनुसरण किया और यूट्यूब पर लघु वीडियो की एक श्रृंखला में इसके अध्याय प्रस्तुत किए। जबकि पहली पुस्तक में शुरुआती लोगों को द्विआधारी विकल्पों के बारे में जानने की ज़रूरत है, जैसे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और विजेता ट्रेडों को हासिल करने के लिए आवश्यक उपकरण क्या हैं, नई पुस्तक व्यापार पद्धति में अंतर्निहित वित्तीय पुरस्कार को बढ़ावा देने और सरल बनाने के लिए अधिक ध्यान देती है यह। यह 33 वर्ष की उम्र में मुझे फिर से काम करने की अनुमति नहीं दे रहा है, ड्यूएन कनिंघम ने ट्रेडिंग कंसल्टेंट्स यूट्यूब चैनल पर वीडियो क्लिप की श्रृंखला की पहली श्रृंखला में प्रचार किया है। द बिनिअर ऑप्शंस एक्सपर्ट्स के ग्लोबल ऑपरेशंस के उपाध्यक्ष कनिंघम, वह एक ऐसे अभ्यास के रूप में संदर्भित करता है जो निवेशकों को वित्तीय सुरक्षा तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। पहला वीडियो निवेशकों को अपने वित्तीय लक्ष्यों की ओर अग्रसर करता है, अगले 10 से 15 वर्षों में उनके अनुमानित आय को एक व्यवसाय मॉडल के साथ आने के लिए, जो कि उनकी जीवन शैली और पसंदीदा कामकाज के अनुरूप है, का आकलन करने के लिए। बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग रणनीति में बाइनरी ऑप्शन्स इनसाइडर वीडियो के दो और तीन पार्टियां अधिक हैं कनिंघम शेयर की रणनीतियों के समान है जो बैंक 60 से 100 प्रतिशत तक के निवेश पर रिटर्न प्राप्त करने के लिए उपयोग कर रहे हैं। जो भी किसी के लिए रहस्य कभी भी सफल रहा है, वह दो चीजें करने में कामयाब रहे हैं: वे समय का लाभ उठाते हैं और वे पैसे का लाभ उठाते हैं, कनिंघम का पता चलता है। वीपी फिर से 3-बाल्टी रणनीति को कहते हैं, जो द्विआधारी विकल्प पर टिका है सूत्र में बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग इंडेक्स में निवेश करना शामिल है (उदा।, NASDAQ, SampP 500, या ASX 200)। कनिंघम शेयर कि उनकी कंपनी और ग्राहकों को उन विशेष इंडेक्सों का कारोबार करके बहुत अच्छी तरह से पूंजी पर रिटर्न प्राप्त करने में सक्षम हुए हैं। कनिंघम आगे बताते हैं कि वे भी एक व्यापारिक वाहन के रूप में द्विआधारी विकल्प का उपयोग कर नकदी प्रवाह को जल्दी से हासिल करने में सक्षम हैं। लेकिन किसी को शुरू करने की आवश्यकता कितनी है, जब व्यापारिक द्विआधारी विकल्प का कारोबार इस निवेश विकल्प की सुंदरता यह है कि व्यापारियों को नकदी की भारी रकम की जरूरत नहीं है। लेकिन ग्लोबल ऑपरेशंस के लिए वीपी कहते हैं कि अधिक पूंजी निवेशकों के पास, जोखिम कम होने का जोखिम कम हो जाएगा क्योंकि छोटे पूंजी रखने के मुकाबले जोखिमों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित किया जाएगा। इस बीच, वीडियो श्रृंखला के चार हिस्से बाइनरी विकल्पों के बारे में अधिक अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों पर प्रकाश डालते हैं, जबकि भाग पांच में चर्चा होती है कि बाइनरी विकल्प विशेषज्ञों एलिट प्लेटिनम क्लब से निवेशक क्या उम्मीद कर सकते हैं। कनिंघम ने द बाइनरी ऑप्शन्स इनसाइडर के बारे में कहा, शानदार जानकारी और कुछ महान रणनीतियां जानें जिनसे लोगों ने वास्तव में हमारे ग्राहकों को लागू नहीं किया है, लेकिन पुस्तक खरीदी है और हमसे संपर्क किया है और हमें बताया है कि वे बाजार पर बेहद अच्छी तरह से कर रहे हैं। द्विआधारी विकल्प अंदरूनी सूत्र और व्यापार द्विआधारी विकल्पों पर जानकारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए आज द्विआधारी विकल्प विशेषज्ञों की वेबसाइट और YouTube चैनल पर जाएं सामाजिक मीडिया या ईमेल पर लेख साझा करें:

No comments:

Post a Comment