Thursday 30 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी समुदाय सिंगापुर एयरलाइन


बेस्ट बिजनेस क्लास: सिंगापुर एयरलाइंस या कैथे पैसिफिक यदि आप किसी एयरलाइन पर बिजनेस क्लास पर 4-1-1 चाहते हैं, तो सीटगुरु प्रत्येक एयरलाइन के लिए विमान के हर मॉडल के लिए एनटीआई-किरकिरा डेटा प्रदान करता है, सीट पिच, सीट चौड़ाई, वीडियो को नोट करने वाले चार्ट के साथ प्रकार, शक्ति का स्रोत, वाई-फाई पहुंच और सीट प्रकार इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि आप किस विमान का सबसे अच्छा पसंद करते हैं, जहां आप बैठना चाहते हैं (सीटगुरु रंग-कोड अच्छे सीटें, खराब सीटें और जागरूक सीटें) और जहां शौचालय स्थित हैं लेकिन किसी भी एयरलाइन पर आप किस अनुभव की अपेक्षा कर सकते हैं की पूरी तस्वीर प्राप्त करने के लिए, आप डेटा से परे जाना चाहेंगे और यात्रियों और पेशेवरों द्वारा लिखी गई समीक्षाओं को पढ़ें और एयरलाइंस को अपनी प्रचार की जांच करें, हालांकि निश्चित रूप से उद्देश्य नहीं है कुछ दिलचस्प विवरण में क्या हम यहाँ किया weve हमारा लक्ष्य दो एशियाई एयरलाइनों पर व्यापारिक श्रेणी के प्रसादों की तुलना करके कुछ जीवन को डेटा में डाल देना है, जो कि उद्योग सिंगापुर एयरलाइंस और कैथे पैसिफ़िक में मानक पदाधिकारी माना जाता है। हमारी समीक्षाओं में तीन पहलुओं को आराम, भोजन और शराब, और एक्स्ट्रा शामिल किया गया है ताकि आप अपनी पसंद को आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण आधार पर आधारित कर सकें। कैथे पैसिफिक के पूर्व पायलट पैट्रिक स्मिथ, पूछेपिपिलट के पीछे के व्यक्ति, ने हंगेरी से अपनी उड़ान के दो पैरों के बारे में लिखा है जो कैथे पैसिफिक बिजनेस क्लास के माध्यम से बैंकाक के माध्यम से एम्स्टर्डम है। उन्होंने अपने फ्लाइट प्री-टेकऑफ़ शैम्पेन और हॉट टॉवेल के पहले तीन घंटे के पैर की तुलना में लैंडिंग से पहले तीन मदिरा और पेय सेवा के विकल्प के साथ गर्म डिनर (सभी लोटी मूड रोशनी के साथ) की तुलना में इसी तरह की लंबाई पर क्या होगा? संयुक्त राज्य अमेरिका में उड़ान: आईडी शायद प्रेट्ज़ेल के एक बैग के साथ 70 सीट के क्षेत्रीय जेट में फेंक दिया गया है। स्मिथ का कहना है कि यात्रा का दूसरा चरण पहले से ही एक विस्तारित संस्करण का एक उत्कृष्ट अनुभव था। द टेलिग्राफ ऑनलाइन में एक समीक्षा सकारात्मक ही थी: 1-2-1 हेरिंगबोन शैली विन्यास में सेट करें, सीटों में 21 इंच की चौड़ाई है, इसलिए दिन के समय उड़ानों के दौरान बहुत सारे स्थान हैं, और सोने के लिए, वे आसानी से समायोजित कर सकते हैं आसन्न इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक 82 इंच मापने वाला एक पूरी तरह से फ्लैट बिस्तर में परिवर्तित बिजनेस क्लास यात्रियों के लिए कोई पजामा या शीट नहीं, यद्यपि। क्षमा करें, वे प्रथम श्रेणी के यात्रियों के लिए आरक्षित हैं डीडीसीएनेएयर के संस्थापक जॉनी क्लार्क कहते हैं, सीटें कॉफिन या सार्डिन के डिब्बे की तरह नहीं लगती हैं। और क्लार्क को लगता है कि सीटें कॉन्फ़िगर की जाती हैं ताकि आप अन्य यात्रियों से दूर रह सकें, गोपनीयता की भावना को जोड़कर। सीटें इस प्रकार डिज़ाइन की जाती हैं कि यदि आप अलमारी के दरवाजे खोलते हैं, तो आप व्यवसाय के लिए एक सुविधा के आगे यात्री को स्क्रीन से देख सकते हैं, जैसा कि ऐबी किंग इंस्टीटेटेटेबेलैब का कहना है, लेकिन अगर आप अपने यात्रा के साथी के साथ घबड़ाहट का शिकार नहीं करते हैं, तो नहीं। राजा सभी भंडारण उपलब्ध प्यार करता है: एक हाथी और उसके वंश में फिट हो सकता है। Hyperbole अलग, अंतरिक्ष की एक प्रशंसनीय राशि है: एक ऊपरी लॉकर, साइड अलमारी, पैर लॉकर, पानी की बोतल धारक और साइड स्टोरेज एरिया वह कहती है कि यह सब अपने स्वयं के निजी कोकून की तरह महसूस करने में मदद करता है और इसका अर्थ है कि आपको अपने लैपटॉप के साथ बिस्तर पर न होना पड़ता है राजा को केवल एक छोटी-छोटी शिकायत थी: आपके पड़ोसियों की चमक स्क्रीन से पहले कुछ ही मिनटों में स्क्रीन दिखाई देती है। और, वह कहते हैं, जीभ में गाल, उसकी सीट पर ताजा कट ऑर्किड टेकऑफ़ के दौरान विस्फोट हुआ। प्री-डिफरेंस शैंपेन बिल्केर्ट-सल्मन ब्रूट थे, जिसने प्रथम श्रेणी के रूप में टेलीग्राफ, नो क्रुग या डोम के लिए समीक्षक द्वारा ली गई उड़ान पर। राजा भोजन सेवा को आहत करते हैं लेकिन उसे वह इस तरह पसंद आया ब्लॉगर बेन स्लप्पीग के मुताबिक, अनिम्रेत से डेढ़ घंटे की भोजन सेवा का मतलब है लेकिन उन्होंने कहा कि चालक दल बहुत धीमी गति से अगर मैत्रीपूर्ण था। किंग्स उड़ानों पर मेनू में व्हिस्की-स्मोक्ड लॉच फेन सैल्मन, सेब सिलेरियल रेमोलएड और हॉर्सडाडिश crme फ्रैश शामिल थे, इसके बाद पनीर प्लेट, मौसमी फल और एक चॉकलेट मिरर डेलिस शामिल थे। स्लिपिग को इस तरह से पसंद किया जाता है कि मुख्य पाठ्यक्रम एक कार्ट पर प्रदर्शित किए जाते हैं जो कि गलियारे के माध्यम से लुढ़का हुआ है। इससे आपको यह पता चलता है कि आप क्या प्राप्त कर रहे हैं और अधिक जानकारी के लिए विकल्प चुन सकते हैं। उसने चुना धमाकेदार कॉड कैथी पैसिफ़िक पर प्रथम श्रेणी में था और कुछ भी करने के लिए शानदार था। प्रत्येक सीट पर पनीर और फलों को चढ़ाया जाने वाला एक और अतिरिक्त था जिसे उन्होंने सराहना की। नाश्ते का मेनू निराशा का थोड़ा सा था, उन्होंने लिखा: लाई प्रशंसक नूडल सूप में चीज़बर्गर और बार्बेक्यूड डक प्रथम श्रेणी के विकल्पों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सके। वह नट और चिप्स और ताजे फल के साथ स्नैक बास्केट की तरह था जो गैले में सभी उड़ानों को लंबे समय तक उपलब्ध था। क्लार्क लिखते हैं कि रात में खाने पर चमेली चावल के साथ उबले हुए मछली बहुत ताज़ा और भद्दा थे जैसे कि यह एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां में पकाया गया था। उन्होंने खाना असाधारण बताया कंपनी के प्रचार साहित्य के अनुसार, शराब की पसंद पर लागू होने वाले सामान्य मानदंडों का उपयोग करने के अलावा, लोगों के पट्टियों और केबिन नमी पर उच्च ऊंचाई के प्रभाव को भी ध्यान में रखा जाता है। विशाल बाथरूम में रहने वाले ऑर्किड पजामा की कमी के लिए क्षतिपूर्ति कर सकते हैं, साथ ही, राजा खुशी से रिपोर्ट करता है, लोशन, औषधि और उचित तौलिए हैं। वह अपनी सुविधा बैग भी पसंद करती थी, जो मोज़े, फोम कान प्लग, ऊतक, मुराद अनार होंठ रक्षक एसपीएफ़ 15, एसिलेशन सी नाइट मॉइस्चराइज़र था। शरीर क्रीम, एक दंत किट, एक आँख मास्क और एक मुराद हस्ताक्षर चेहरे के लिए 30 डिस्काउंट वाउचर को पुनरोद्धार। हांगकांग कलाकार मारिया लोबो ने, क्लार्क को बल्कहेड की दीवारों पर प्रतिभाशाली मूल कला कार्यों से उड़ा दिया था डिजाइन वह बात है, जिसका इस्तेमाल तटस्थ रंग पैलेट की है, जिसका मतलब है केबिन का रंग मिजाज की रोशनी को रोशनी देता है जो कि उड़ान भर में रंगों में बदलता है, जो कि उड़ान भर में रंगों में बदलता है, उन्होंने सेवा का सारांश दिया था: जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, जब आपको गोपनीयता की आवश्यकता होती है तुम्हारे पास है। राजा ने दर्पण को सीट-साइड अलमारियाँ में से एक में टकराया था: यह आपको याद दिलाने के लिए कि आपके परिवेश आप की तुलना में बेहतर दिखते हैं सिंगापुर एयरलाइंस जब किसी भी लंबी-लंबी उड़ान पर आराम करने की बात आती है, तो इसकी (लगभग) सीट के बारे में सब कुछ बी 777-300ईआर पर 42 व्यावसायिक श्रेणी की सीटें 76 इंच लंबा होती हैं जब पूरी तरह विस्तारित होती है और 30 इंच चौड़े होते हैं। ए 380 पर वे समान लंबाई हैं लेकिन चार इंच चौड़े हैं। स्मिथ 777 पर सिंगापुर से एम्स्टर्डम के लिए उड़ान भरी। सीट: ओह, इसका बड़ा सब ठीक है एक व्यापक 154inch वीडियो स्क्रीन और भंडारण अंतरिक्ष के बहुत सारे के साथ, Ive कभी देखा व्यापक। इतने बड़े, वास्तव में, जब मैं उसमें बस गया तो मैं ज़ोर से हँसे। समस्या तब आई जब उसने सीट वापस नहीं हटाई और सीट बिस्तर बन गई नींद के लिए कमरे को अधिकतम करने के लिए, आपकी पैर की जगह बाकी की कुर्सी से ऑफसेट है यह कक्ष आगे का सामना करता है, लेकिन बिस्तर की स्थिति में आप 30 डिग्री क्षैतिज कोण पर हैं। नॉनबेड स्थिति में, अपने पैरों को फैलाने का एकमात्र तरीका बग़ल में उन्हें लक्ष्य करना है जब आप खाने या मूवी देख रहे हैं, सीट बेहद असहज हो जाती है, जो कि ए 380 पर अलग तरह से कॉन्फ़िगर सीट पर कोई समस्या नहीं है। जो कर्णाघन के लिए, फ्रुगस्ट्रास्टक्लास्टवेल में मुख्य फ्रैलिगलिस्ट के लिए, सीट को अन्य एयरलाइनों के प्रथम श्रेणी के समान ही लग रहा था। स्मिथ ने सुविधाओं के साथ रखी विशाल प्रशस्त शौचालयों को पसंद किया और तथ्य यह है कि सिंगापुर एयरलाइंस स्पष्ट प्लास्टिक में अपने तकिए और ड्यूवेट्स लपेट नहीं करती है क्योंकि कई वाहक भी करते हैं। मुझे स्वच्छता की आवश्यकता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए इसकी एक छोटी सी घोषणा बेकार का उल्लेख नहीं करने के लिए, अपने बिस्तर को खोलना है और एक सीट जेब में सभी प्लास्टिक धक्का। बिजनेस क्लास केबिन के इंटीरियर को एक ही समूह द्वारा डिज़ाइन किया गया है, जिसने प्रथम श्रेणी केबिन, जेम्स पार्क एसोसिएट्स को डिज़ाइन किया है, जो डिजाइनर ने पूर्वी और ओरिएंट एक्सप्रेस को अपने परिष्कृत इंटीरियर दिया था। इन्फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम 1,000 से अधिक ऑन-डिमांड विकल्पों की पेशकश करता है और एक एडाप्टर-फ्री इन-सीट पावर सप्लाई उपलब्ध बोर्ड पर आसान काम करने के लिए उपलब्ध है। अप्रैल 2018 प्रेस विज्ञप्ति में, एयरलाइन ने बुक और कुक विकल्प के माध्यम से उपलब्ध पहले और बिजनेस क्लास पर नए स्वादिष्ट भोजन का रोलआउट करने की घोषणा की, जिससे यात्रियों को अपने भोजन के प्रस्थान के 24 घंटे पहले उनके भोजन का आदेश दिया जा सकता है। स्वादिष्ट पौष्टिक रूप से एयरलाइन का मतलब भोजन है जो वास्तविक सामग्री मछली, बीज, नट्स, जड़ी-बूटियों, मसालों के साथ तैयार किया जाता है और शरीर को पोषण देने के लिए पोषक तत्वों में समृद्ध है और यात्रा-प्रेरित दबावों जैसे निर्जलीकरण, थकान और जेटलाग को कम करने में मदद करता है। चुनाव में पश्चिमी और एशियाई शैली के भोजन में शामिल हैं sousvide miso-simmered गोमांस yamato - शैली निमोनो सब्जियों या लहसुन-उबले हुए समुद्र बास के साथ लेटिष शुद्ध, उदाहरण के लिए। स्मिथ ने अपनी उड़ान पर भोजन को इतना तब्दील कर दिया कि इतनी-कुछ: अंश छोटे थे और कैमरों का ध्यान सर्वोत्तम रूप में पर्याप्त था, उन्होंने बताया। फिर से भरना और चलने के लिए पूछने से पहले मेरी शराब का गिलास ले लिया गया था इतने निराश थे कि मुझे दो बार गैली तक चलना पड़ा और पानी मांगना पड़ा। कर्णनांग, जो सिडनी से सिंगापुर से सिंगापुर से उड़ान भरने के लिए उड़ान भरने की उड़ान की कई विशेषताओं से खुश था, लेकिन स्मिथ की तरह, भोजन के बारे में गुनगुना। वह विश्वकोषीय मेन्यू को परामर्श शेफ की आत्मकथाओं के साथ पसंद करती थीं क्योंकि वह उड़ान भर में एक बाइबल की तरह उसके करीब थीं, लेकिन खाने में थोड़ा निराश हो गया था। उसे उड़ान से पहले टेकिंगर शैम्पेन के एक गिलास के साथ शुरू हुआ, एयरलाइनों के हस्ताक्षर रजत क्रिस स्लिंग ने नारंगी मदिरा, जिन, नारंगी और अनानास का रस शैंपेन के साथ बंद कर दिया और इल एस्प्रेसो के एक कप के साथ समाप्त हुआ कि वह शायद सबसे अच्छा कॉफी Ive एक हवाई जहाज़ पर था लेकिन, वह कहती है, मुख्य डिश काफी सेवा और मेरे कॉकटेल द्वारा निर्धारित उम्मीद के अनुरूप नहीं था। मैं मैट मोरन के लिए चले गए थे जिसमें हॉर्सरैडिश मक्खन के साथ ग्रील्ड रिवरिन बीफ़ बनाया गया था (मुख्यतः क्योंकि मैं बीफ़ प्यार करता हूं और मैट खाना पकाने का एक बड़ा प्रशंसक हूं)। ठीक है, बीफ़ पूरी तरह से अंदर गुलाबी थी, लेकिन यह थोड़ा सा बादाम का स्वाद चख चुका था, और यह हमेशा एयरलाइन के भोजन के रूप में वर्णन करता है। पूरी तरह से सभ्य, लेकिन इसके बारे में उत्साहित करने के लिए कुछ नहीं। कर्णभू ने मुस्कान के साथ सैन्य परिशुद्धता के रूप में सेवा की विशेषता यात्रा के 20 से अधिक वर्षों में यह पहली बार था कि किसी ने उसे जैसे ही वह चढ़ाया था, एक छोटा लेकिन विचारशील स्पर्श किया था। स्मिथ ने स्वागत के लिए स्वागत किया कि वह उड़ान परिचारिकाओं से मिला, जो 70 के दशक के बाद से सिंगापुर लड़कियों के रूप में जाना जाता है और वाणिज्यिक उड़ान के पहले दिनों के दौरान पियरे बाल्मैन द्वारा डिजाइन किए सरोंग कबाबों में तैयार किया गया था। मैं महिलाओं के फैशन की जांच करने के लिए कौन हूं, लेकिन उद्योग में ये सबसे ज्यादा लाजवाब वर्दी हैं, बार नहीं, स्मिथ ने रिपोर्ट किया (यदि आप सोच रहे हैं कि नर फ्लाइट एटेंडेंट कहां हैं, तो कंपनी इसे इस तरह बताती है: एसआईए में शामिल होने पर, सिंगापुर गर्ल्स और उनके पुरुष समकक्ष 17 सप्ताह के प्रशिक्षण से गुजरते हैं।) मज़ा तथ्य: सिंगापुर गर्ल का एक पूर्ण पैमाने पर मॉडल (बाल्मैन-डिजाइन सरोंग केबाय और सभी) को 1993 में मैडम तुसाद के मोम संग्रहालय संग्रह में जोड़ दिया गया था। एयरलाइन को स्टाइलिश पाउच कहते हैं लेकिन कर्हनों की वेबसाइट पर तस्वीरों से देखते हुए आइएसेड्स और सॉकेट्स को कोई सुविधा नहीं देती है, स्टाइलिश हाइपरबोले हो सकता है। बाथरूम में टूथपेस्ट और टूथब्रश उपलब्ध हैं एक बात में कि कर्णभवन को उसकी उड़ान के बारे में सबसे अच्छा पसंद आया, वह ऐसा महसूस नहीं करती थी कि मैं एक विमान में था, जो 500 लोगों के सीटें थी। इसकी चुप, और अनन्य और आराम से लगता है सीटगुरु के मुताबिक, बॉटम लाइन बिज़नेस क्लास, सामान्य तौर पर घरेलू प्रथम श्रेणी से अधिक आराम और सुविधाएं उपलब्ध कराता है। कैथे पैसिफिक और सिंगापुर एयरलाइंस नियमित रूप से सबसे अच्छे सूचियों में दिखाए जाते हैं, ताकि आप अपना होमवर्क करते हैं और हवाई जहाज के मॉडल और विशिष्ट उड़ानों की ऑनलाइन समीक्षा देखें इससे पहले कि आप किताब पढ़ते हैं, तो आप किसी एक को चुनने में गलती नहीं करेंगे। जैसा स्मिथ कहते हैं, एशिया अभी भी हवाई यात्रा सही है। विमान हमेशा चौड़े होते हैं और हमेशा एक पूर्ण भोजन करते हैं। और छोटे विवरणों में भाग लेने में वे बहुत अच्छे हैं। आप व्यापार और फर्स्ट क्लास के बीच टॉप 5 मतभेद और बिजनेस क्लास से ले जाने के लिए समय-समय पर एक निजी जेट चार्टर में पढ़ने में दिलचस्पी ले सकते हैं बाजार पर शेयरों की संख्या कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें मार्केटिंग रणनीतियों, प्रदर्शन डिज़ाइन और अन्य शामिल हैं। एक अपेक्षाकृत छोटे बाजार पूंजीकरण के साथ स्टॉक को संदर्भित करता है छोटी टोपी की परिभाषा ब्रोकरेज के बीच भिन्न हो सकती है, लेकिन। आरसी की मुलाकात सिंगापुर-प्रो-ट्रेडर्स-सीखना-टू-ट्रेड-द-मार्केटस्मिम्स 20012461821 सभी कौशल स्तरों के लिए यह समूह उन व्यापारियों के लिए है जो 5-10 व्यापारियों में शामिल होना चाहते हैं वैश्विक बाजारों के कारोबार में लगातार लाभदायक है हमारे सदस्य हमारे कस्टम-विकसित व्यापार रणनीतियों को सीखते हैं, जो आज के बाजार में अस्थिरता के अनुरूप हैं, ताकि वे कम जोखिम वाले व्यापार कर सकें, और यदि आप एक जुआरी हैं, तो केवल उच्च संभावना वाले ट्रेडों को ही अनुशासित व्यापारियों में ले लें, कृपया इसमें शामिल न हों मीटअप होस्ट श्री डैनियल बर्न, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया से हैं और एक अनुभवी और लाइसेंस प्राप्त वित्त पेशेवर, निधि प्रबंधक और विशेषज्ञ व्यापार शिक्षक हैं। 10 से अधिक वर्षों के वित्तीय बाजारों में कैरियर के साथ उन्होंने दो बहुराष्ट्रीय मुद्रा ब्रोकरेज फर्मों, ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग और AxiTrader में वरिष्ठ भूमिका निभाई है। मुख्य रूप से एसई एशिया में अपने पूरे करियर में सफर करते हुए, डैनियल ने बाजार में लाभदायक होने के लिए सभी कौशल स्तरों के सैकड़ों व्यापारियों की मदद की और उनके पूर्णकालिक पीछा के रूप में व्यापार शुरू किया। खुद एक सक्रिय व्यापारी, डैनियल एफएक्स और कमोडिटी बाजारों पर ध्यान देने के साथ व्यापार करता है जिसमें उन्होंने बड़े संस्थागत व्यापारियों, बैंकों और हेज फंड से सीखा है। हमारे हालिया मिलोअप सदस्य उपस्थितियों से हमारी प्रतिक्रिया पढ़ें, जिन्होंने हमारे प्रारंभिक मीटिंग में भाग लिया और फिर हमारे निरंतर अपरेंटिस फंड मैनेजर ट्रेनिंग कोर्स के लिए साइन अप किया। अपने व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने के लिए सभी लोगों के लिए जानकारीपूर्ण, मैत्रीपूर्ण और पेशेवर ए होना चाहिए। Tamer Ozer मैं वास्तव में कोर्स का आनंद लिया। मुझे जिस तरह से वे वित्तीय बाजारों के बारे में सोचते हैं और सब कुछ एक साथ जोड़ते हैं I प्रशिक्षक को बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के पीछे मौलिक विश्लेषण की बहुत अच्छी समझ है और यह कैसे एक दूसरे के संबंध में मुद्राओं को प्रभावित कर सकता है। फिर वे सटीक व्यापारिक रणनीतियों का निर्धारण करने के लिए इस मैक्रो मूलभूत दृश्य को तकनीकी विश्लेषण के साथ संरेखित करते हैं। हालांकि, पाठ्यक्रम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे हर महीने ट्यूटोरियल के माध्यम से 3 महीने तक आपके साथ संपर्क में रहते हैं। इसके अलावा आप विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए एशिया के चारों ओर प्रशिक्षकों और अन्य व्यापारियों के साथ समूह चैट में शामिल होते हैं। यह पाठ्यक्रम पैसे के लिए बहुत अच्छा मूल्य है। मैंने पहले महीने के भीतर ही अपना कोर्स शुल्क वापस कर दिया है। मोहम्मद नोरेल्डिन इस मीटिंग में लोग भी इस प्रकार हैं: सिंगापुर एयरलाइंस। सिंगापुर से दो आवाज़ें पिछले महीने सिंगापुर राइटर्स फेस्टिवल के दौरान, मुझे उस शहर-राज्य के दो प्रमुख कवियों के साथ चैट करने का अवसर मिला, एरिक तिनसे वेल्स और आईएम ने अपने पाठकों को अपने पाठकों को जो कुछ सिंगापुर के कवि हैं के बारे में लिखना दिलचस्प है, दोनों कवियों, जो अब सिर्फ 30 के दशक में, सिंगापुर के बाहर पैदा हुए थे। लेकिन अब उस जातीय और सांस्कृतिक पिघलने वाले बर्तन में बहुत ज्यादा अंतर्निहित महसूस किया गया है। नियामक प्रशासन और नैतिकता के क्षेत्र में एक कॉर्पोरेट वकील के रूप में काम करता है मैं मलेशिया में आप्रवासी चीनी में पैदा हुआ था, हारून ने मुझे बताया मेरे पिता सिंगापुर एयरलाइंस के लिए काम करते थे, इसलिए उन्होंने जोहर बारू समय पर लोगों की विशिष्टता थी कि वे अपने बच्चों को सिंगापुर के स्कूलों में भेज दें यदि वे इसे खरीद सकें। मैंने अपने पासपोर्ट के साथ कई सालों से मेरी जेब में दैनिक रूप से बदलाव किया, लगभग 7 से 15 की उम्र के बीच। मेरे भाई और बहन ने भी ऐसा ही किया हमारे मध्य किशोर में हम सिंगापुर चले गए पांच सालों के बाद मेरे माता-पिता वापस चले गए लेकिन बच्चे पीछे रह गए मैं खुद को 100 प्रतिशत सिंगापुर में महसूस करता हूं, लेकिन मेरे पास मलेशिया के लिए बहुत प्यार है विशेष रूप से इसके प्राकृतिक वातावरण, मेरे बचपन से अधिक किए गए शहर एक आत्मा-कुचल स्थान हो सकता है, और यह मेरे दूसरे संग्रह में आया, जहां महानगर आपके ऊपर काटता है मेरे तीसरे संग्रह में, मैं प्रकृति के नवीनीकरण बल का पता लगाता हूं। यह भी हवाई के अक्सर यात्राओं से मदद की गई थी जहां मेरी पत्नी हवाई संस्कृति पढ़ती है मेरे 20 के दशक में, मैंने प्रोफेसर जैसे वरिष्ठ लेखकों से मुलाकात की। जो औपनिवेशिक स्थिति से निपटते थे। मैं कॉलेज में एक कानून छात्र था, लेकिन मेरे पास कुछ अंग्रेजी साहित्य मॉड्यूल थे जिसमें सिंगापुर और मलेशिया के बीच अंग्रेजी-भाषा साहित्य के पूरे साझा पूर्व की खोज की गई थी, जिससे मुझे एक बौद्धिक और भावनात्मक अंतर का सामना करना पड़ा, जिससे मुझे मलय-तंत्र की चेतना बढ़ गई, जो वर्तमान पीढ़ी पर खो दिया है। मैं अपनी रचनात्मक लेखन को मध्य-किशोरों में गंभीरता से लेना शुरू कर दिया, और मैं उच्च विद्यालय के सहपाठियों का भाग्यशाली था जैसे कि इसके बारे में जितना गंभीर था। मुझे उन लोगों का एक समुदाय मिला जो साहित्य में दिलचस्पी रखते थे और लेखक के रूप में मेरे गठन के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण था कि मैं उच्च विद्यालय के बाद साहित्य में अध्ययन करने के लिए विदेशों में कई विश्वविद्यालयों को भी आवेदन किया और उनमें से एक ने मुझे स्वीकार किया, लेकिन यह छात्रवृत्ति के साथ नहीं आया, इसलिए मैंने सिंगापुर में इसके बजाय कानून लेने का फैसला किया। जो बहुत सस्ता था मैं वास्तव में बोलसा में बात नहीं कर रहा हूं, बांग्ला में बोलने वाले बोलों को छोड़कर आप मार्केट में सुनते हैं। Ive चीनी में कुछ पढ़ा है लेकिन चीनी में लिखना नहीं कर सकते हमारी द्विभाषी नीति में गहरी खामियां हैं जो कई सिंगापुरियों को अंग्रेजी या उनकी मातृभाषा के साथ प्रथम भाषा की सुविधा प्राप्त करने से रोकती हैं। कई सिंगापुर की मेरी उम्र अपनी मातृभाषा से बेहतर अंग्रेजी बोलती है। 1 99 0 के दशक में मेरी पीढ़ी अपने आप में आई, और हमारे बारे में लगभग एक दर्जन कवि हैं, जिन्हें अंग्रेजी में तीसरी पीढ़ी के कवियों के रूप में वर्गीकृत किया गया है। हमारी गैर-अकादमिक कवियों की पहली पीढ़ी थी। हम लोगों को बताते थे, व्यापार, पत्रकारिता, और कानून में लगे पेशेवरों के लिए। हमारी कविता पृथ्वी पर और अधिक नीचे है पिछली पीढ़ी राष्ट्र निर्माण के साथ ज्यादा चिंतित थीं। हम और अधिक व्यक्तिगत हैं तत्व-अदृश्य लाइफस्टाइल फ़ीचर (अनुच्छेद एमआरईसी), पेजमैच: 1, सेक्शनमैच: इम अनिवार्य रूप से एक गीत कवि है और मुझे वाकई शब्दों को पसंद है जब वे अच्छी तरह से एक साथ डालते हैं I वाक्य को वाक्यों और रेखाओं में शब्दों के भीतर के संगीत से संबंधित है I एक छात्र के रूप में, मैं कवियों की तरफ देख रहा था जैसे इम भी आम मानवता से चिंतित था। मेरा पहला संग्रह एक कवि होने के बारे में बहुत व्यक्तिगत, कविता था, लेकिन मेरे बाद के संग्रह ने एक व्यापक दुनिया पर अपनी आंख लगा दी, यहां तक ​​कि समाज के वर्तमान मामलों और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर। मैं देखता हूं कि जब लोग शहर में एक साथ आते हैं, तो वे निनामी हो जाते हैं, अमानवीय हो जाते हैं, और एक दूसरे से विचलित हो जाते हैं, मैं इसका विरोध करने की कोशिश करता हूं कि हम लोगों के समान, सहानुभूति, करुणा और प्रेम के लिए जो भी हैं। मेरा काम एक राउंडअबाउट रास्ते में राजनीतिक हो सकता है, लेकिन इसके अंत में मैं हमेशा महान कथा से व्यक्ति को वापस ले जाता हूं। मेरी ईसाई धर्म मेरी पहचान का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे मूल्यों, मेरी दुनिया का विचार मैं अपने आप को अपने निर्माता द्वारा कला के काम के रूप में देख रहा हूं, न कि मैं सिर्फ एक कवि बनना चाहता हूं, लेकिन कविता, एक काम प्रगति पर है, एक गाना भगवान के मुख से बाहर आ रहा है एरिक टिन्से वेल्स नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर हाई स्कूल ऑफ मैथ एंड साइंस में सिखाता है। 2018 में, उन्होंने गोह सीन टब प्रतियोगिता प्रतियोगिता जीती, जो क्षेत्र में रचनात्मक लेखन के लिए सबसे बड़ा नकद पुरस्कार था। एरिक 2000 में NUS में साहित्य में अपनी पीएचडी पर काम कर रहा था, और इसके लिए रहने का फैसला किया। मैं छह साल तक ताइवान में पत्रकार था और उसके बाद मनीला के एक शिक्षक ने एरिक को याद किया। कि मैं सिंगापुर में प्रकाशित हुआ। एक संकलन के माध्यम से, जो कि मेर्लियन पर केंद्रित है, सिंगापुर का बहुत ही प्रतीक है। सिंगापुर के कवियों के लिए मेर्लियन के बारे में लिखने का एक अनुष्ठान है प्रो। थंबबो ने उन युवा कवियों के लिए कई सलाह दी हैं, और वे हमेशा यहां शामिल सभी भाषाओं में समावेशी और साहित्यिक परंपराओं के विकास के लिए हैं। यही वजह है कि सिंगापुर राइटर्स फेस्टिवल और राष्ट्रीय काव्य त्यौहार शायद अनोखा क्यों हैं कि हमारे चार भाषाओं में सत्र हैं युवा कवियों ने उसे ईमेल किया, और उन्होंने उनसे जवाब दिया कि मुझे बहुत भाग्यशाली लगता है कि उन्हें NUS में मिले हैं। मैंने उन्हें कुछ छात्रों से पहले बोलने के लिए आमंत्रित किया, और उन्होंने मुझे कुछ कविता सत्रों में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया, और यह एक लंबे समय से सहयोग और दोस्ती की शुरुआत थी। एरिक टिन्से वेल्स ने सिंगापुर राष्ट्रीय कविता समारोह का निर्देशन किया है। सिंगापुर राइटर्स महोत्सव की फोटो शिष्टाचार यहाँ एक स्थायी निवासी है, लेकिन अभी भी एक फिलिपिनो नागरिक है। मैं सिंगापुर में राष्ट्रीय काव्य महोत्सव के निदेशक और आईएम ने नानयांग टेक्नोलॉजीकल यूनिवर्सिटी में क्रिएटिव राइटिंग में अपना पीएचडी खत्म कर रहा हूं। आघात कविता पर काम करना और जापानी व्यवसाय के दौरान कविता में उपन्यास पर काम करना। एक पूर्व पत्रकार के रूप में मुझे कई मानव अनुभवों से अवगत कराया गया था, और इनमें से कुछ दलित और हाशिए पर आधारित लोगों के लिए सहानुभूति के संदर्भ में मेरे काम में परिलक्षित हुआ है, और विश्वास है। मेरा विश्वास पिनोई का हिस्सा है। मेरा दूसरा संग्रह शीर्षक के बाद शीर्षक है, और यह बाइबिल के गिरने के लिए और यह भी कि हम रोजमर्रा की जिंदगी में अनुभव आघात के लिए संकेत कर सकते हैं। सिंगापुर के कवियों के लिए, आघात अधिक घरेलू है, परिवार के रूप में अन्य लोगों से घृणा में महसूस किया गया है। संतोष और प्रसन्नता बोरियत से आगे बढ़ती है, और अधिक धन की इच्छा से अधिक तनाव आ जाता है, और युवा सिंगापुर आधुनिकता से परिचित हैं। सिंगापुर साहित्य का अधिकांश हिस्सा आधुनिकता और परंपरा के बीच इस संघर्ष से संबंधित है। मैंने मनीला में प्राथमिक विद्यालय में कविता लेखन करना शुरू कर दिया था मेरे काम नेरूदा, लोर्का, हेनी पर कई प्रभाव रहा है लेकिन Ive सिंगापुर की कविता से बहुत परिचित हो गया है, खासकर जब से यह बहुत छोटा समुदाय है सिंगापुर में यहां काम करने वाले एक दर्जन पिनॉय लेखकों के बारे में हमारे पास भी कुछ पिनॉय घरेलू सहायक हैं जिन्होंने राष्ट्रीय कविता समारोह में भाग लिया, और उन्होंने अपनी कवितायें फिलिपिनो में पढ़ीं। पीएच और पेनमैनिलनेट पर मेरे ब्लॉग पर जाएं पाकिस्तान प्रेस इंटरनेशनल की प्रतिलिपि करें, स्रोत एशियानेट-पाकिस्तान सिंगापुर एयरलाइंस। 28 वें समुद्र खेलों के लिए आधिकारिक एयरलाइन साथी होने के लिए दोनों खेल और पर्यटन के एक मजबूत समर्थक के रूप में, सिंगापुर एयरलाइंस को 28 वां दक्षिण पूर्व एशियाई खेलों के आधिकारिक एयरलाइन साथी होने पर गर्व है। हम इस मील का पत्थर खेल आयोजन का समर्थन करने के लिए विशेष रूप से सम्मानित हैं, जो 22 साल के अंतराल के बाद सिंगापुर में आयोजित किया जाएगा, क्योंकि हम इस साल देश के 50 वें जन्मदिन को मनाते हैं। कार्यकारी उपाध्यक्ष वाणिज्यिक, श्री मक सुवे वाह 13 अप्रैल 2018 (सिंगापुर एसईए खेलों की आयोजन समिति के साथ संयुक्त रिलीज) - सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) 28 वें दक्षिण पूर्व एशियाई (एसईए) खेलों को प्रायोजित करके खेल और पर्यटन के लिए अपने सहयोग को और मजबूत कर रही है। सिंगापुर में 5 से 16 जून 2018 तक। 28 वें समुद्र खेलों के लिए आधिकारिक एयरलाइन साथी के रूप में, एसआईए इस क्षेत्र के प्रचार गतिविधियों के लिए सिंगापुर को मानार्थ अर्थव्यवस्था वर्ग के टिकटों का प्रायोजन करेगा। इस सगाई का एक प्रमुख घटक एनआईएलए क्वेस्ट होगा - विशेष रूप से 28 वीं सागर खेलों के लिए बनाया गया एक वेब-आधारित डिजिटल गेम जिसका उद्देश्य क्षेत्रीय समुदाय को शामिल करना है। भव्य पुरस्कार प्रत्येक देश से विजयी जोड़ी से समुद्र खेलों का आनंद लेने के लिए सिंगापुर जाएंगे। एसआईए हाथी प्रशंसकों को भी प्रायोजित करेगा, जो मजेदार पैक में शामिल किए गए हैं जो पूर्वावलोकन, खोलने और समापन समारोह के दौरान वितरित किए जाएंगे, साथ ही एसईए खेलों-थीम वाले एयरबस ए 380 विमान मॉडल भी वितरित किए जाएंगे। सिंगापुर एयरलाइंस केबिन क्रू भी उद्घाटन और समापन समारोहों में भाग लेंगे। दोनों खेल और पर्यटन के एक मजबूत समर्थक के रूप में, सिंगापुर एयरलाइंस को 28 वां दक्षिण पूर्व एशियाई खेलों के आधिकारिक एयरलाइन साथी होने पर गर्व है। सिंगापुर एयरलाइंस के एग्जिक्यूटिव के उपाध्यक्ष वाणिज्य मंत्री श्री माइक सुवे वाह ने कहा, हम इस मील का पत्थर खेल आयोजन का समर्थन करने के लिए विशेष रूप से सम्मानित हैं, जो 22 साल के अंतराल के बाद सिंगापुर में आयोजित किए जाएंगे, जैसा कि हम इस साल देश के 50 वें जन्मदिन को मनाते हैं। सिंगापुर एसईए गेम्स आयोजन समिति (एसआईजीएसओसी) ने कहा, सिंगापुर की एक सिंगापुर आइकन है, और हम 28 वीं समुद्री खेलों के लिए एक शीर्ष-स्तरीय साझेदार के साथ काम करने के लिए बहुत प्रसन्न हैं। वे स्थानीय खेल के दृश्य में शामिल हो गए हैं और हम आशा करते हैं कि इसके समर्थन से कॉर्पोरेट सिंगापुर से अधिक भागीदारी शुरू हो जाएगी। हम सभी के लिए इस खेल के अनुभव को सह-बनाने के लिए सिंगापुर एयरलाइंस जैसे भागीदारों के साथ काम करने की आशा करते हैं। इसके प्रायोजन के अलावा, एसआईए उन अधिकारियों के लिए विशेष किराए की पेशकश करेगा जो खेलों के लिए सिंगापुर के लिए यात्रा कर रहे हैं और 33 देशों में 60 गंतव्यों के एयरलाइंस के विस्तृत नेटवर्क के पूरे विश्व भर में आने वाले ग्राहकों तक पहुंचने वाले अपने मालिकाना मीडिया चैनलों के माध्यम से प्रचार कर रहे हैं। चैनलों में शामिल है चांदी केरिस, एसआईए इन्फ्लाइट पत्रिका जो प्रिंट, टैबलेट और ऑनलाइन संस्करणों में उपलब्ध है और क्रिसवर्ल्ड, एसआईए इन्फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम।

No comments:

Post a Comment